sex kahani,चुदाई कहानी,chudai kahani,youn kahani,hindi sex stories,xxx story real kahani,sex story hindi,desi xxx hindi stories

LightBlog

Breaking

Thursday 15 March 2018

Bhabhi Ke Bhaiyon Ne Muje Jam Ke Choda

Bhabhi Ke Bhaiyon Ne Muje Jam Ke Choda

bhabhi ke bhaiyon ne mujhe jam ke choda


हेलो दोस्तों  | मेरा नाम रितिका है आज मैं आप लोगों को अपनी जिन्दगी की सच्ची घटना बताने जा रही हो |पहले मै आप लोगों को अपने बारे में बता दूं | मै दिल्ली से बिलोंग करती हूँ | और अभी एक बड़ी कम्पनी में जॉब कर रही हूँ | वैसे तो लड़कियां अपनी उम्र किसी को सही बताती नही हैं फिर भी मैं बता देती हूँ | मेरी उम्र अभी सिर्फ 23 साल है | और अभी मेरे ऊपर बस जवानी का खुमार छाया है | वैसे मै आप लोगों को बता दूँ कि मै थोड़ी हॉर्नी किस्म की लड़की हूँ | इसी लिए मेरे जवान होते ही मेरी सेक्स लाइफ शुरू हो गई थी | पहली बार मुझे मेरे बॉय फ्रंड ने एक होटल के कमरे में ले जाकर चोदा था | उस डिब उसने मेरी सील तोड़ कर मुझे पूरी तरीके से जवान बना दिया था | अब तो बस मुझे लंड ककी भूख रहती है | कि काब्व मुझे लंड मिले और मैं जन्न्स्त की सैर करूँ | अब थोडा अपने फिगर के बारे में भी तो बता दूँ | मेरे बूब्स ज्यादा बड़े नही है | एससी लिए मैंने इन्हे खूब दबाती और दबवाती हूँ | मेरी गांड तो लंड ले ले कर उठा गई है |
चलिए अब बात करते है | अपनी कहानी के बारे में | ये तब की बात है  | तब मै अभी कॉलेज लाइफ में थी | मेरे घर में एक शादी हुई | वो भी मेरे भाई की | मैं तो बहुत ही खुश थी | मैंने अच्छे से अपना मेक अप करवाया था अच्छे अच्छे कपड़े खरीदे थे | एक खूब महंगा लहंगा भी लिया था | जिसे मैं शादी के दिन पहनने वाली थी | शादी का वो दिन आ गया | मैं बारात में भी गई थी जिद करके | वहां हमने खूब नाचा | मै जब नाच रही थी तो कुछ लड़के मुझे घूर रहे थे | आखिर मै लग ही इतनी सुंदर रही थी | बाद में पता चला की वो मेरे भाभी के भाई हैं | बारात पहुंची | सब खाने पर जुट गए | वो लड़के  अभी भी मुझे ही देखे जा रहे थे | वैसे तो मैं भी एक ऐसे ही लड़के की तलाश में थी जो मुझे अपनी लंड की मस्त सवारी करा सके | वैसे वो चारो भी कम नही थे | एक से बढ़ कर एक हैण्डसम | सब के सब एक दम बॉडी बिल्डर लग रहे थे | अब तो मेरे मन में भी यही आ रहा था कि इनमे से एक का भी लंड लेने का मौका मिल जाता तो मज़ा आ जाता |खाना पीना खाने के बाद जयमाल का प्रोग्राम था | सब फोटो खिचवा रहे थे | उन लडको में से एक मेरे पास आया और बोला आप बहुत ही हॉट लग रही हो | मैंने कहा थैंक्स | और मुस्कुरा दी | वो वहां से चला गया | थोड़ी देर बाद शादी की रस्मे शुरू हो गई | कुछ लोग सो गए थे | तो बाकि लोग शादी देख रहे थे | मै अब बोर होने लगी थी | इसी लिए मैं बाहर आ गई | तो देखा कि वो लड़के एक कार के पास खड़े हो कर शराब पी रहे थे | उन लोगों ने मुझे देखा तो पुछा कि क्या हुआ | तो मैंने कहा मैं बोर हो रही हूँ | तो वो बोले चलिए हम आपको एन्जॉय करवाते हैं | आखिर आप हमारी मेहमान जो हैं | मैं मुस्कुराई | उन्होंने शराब पीने को कहा पहले तो मैंने मन कर दिया फिर ज्यादा जोर देने पर मैं मान गई | अब मुझे थोडा नशा हो रहा था | फिर वो सब बोले चलिए आप को घूमा कर लाते है | फिर हम गाड़ी में बैठे | और चल दिए |

अब हम कर में बैठ गए | दो लड़के मेर पास आ कर बैठ गए | और दो आगे | मैं बीच में बैठी थी | मुझे ये तो समझ आ गया था कि ये मुझे चोदने वाले हैं | लेकिन मैं भी चुदने के लिए तैयार थी | अभी कुछ देर चले ही थे की एक लड़के ने मेरे बूब्स पर हांथ रख दिया | तुरंत दुसरे ने मेरे लिप्स पे अपने लिप्स रख दिए | मैंने भी कोई विरोध नही किया तो वो और आगे बढे और एक लड़का मेरे बूब्स को चूसने लगा | मुझे भी अब मज़ा आने लगा था | फिर उन्होंने गाड़ी मोदी और एक बन्दले पर जा कर रोकी | हम सब अंदर गए | और फिर से शराब पीने लगे | कुछ देर बाद वो सब लड़के मुझे किस करने लगे मैं तो बस सातवी आसमान पर थी | उन्होने मेरे सारे कपड़े निकल दिए | और अब मै सिर्फ ब्रा और पैंटी में थी | उस दिन मैंने ब्लैक कलर की ब्रा और पिंक कलर की पैंटी पहनी हुई थी | तभी उनमे से एक ने मेरी ब्रा पैंटी भी खींच कर निकल दिया  | मुझे नंगा देख कर उनके मुंह से सिसकिया निकलने लगी |
फिर क्या था सब ने अपने भी कपड़े निकलना शुरू कर दिया और फिर सब के सब नंगे हो गए | अब फिर से वो मेरे पास आये और मेरे शरीर पर कुत्तों के तरह जुट गए | फिर सबने मुझे नीचे बिठा दिया और अपना अपना लंड मेरे मुंह के सामने कर दिया | मै एक एक कर सबका लंड चूसने लगी | सब ने मुझे तकरीबन 15 मिनट तक अच्छे से चुसवाया और मुझे लेकर बेड रूम में गए | अबएक लड़के ने अपना लंड मेरी चूत पर रखा और एक दम जोर से झटका दिया | उसका पूरा लंड मेरी चूत में था | मुझे बहुत दर्द हो रहा था | आखिर उसका लंड भी तो बड़ा था | मेरी आंखों से आंसू आ गए |  फिर वो झटके देने लगा | मुझे भी मज़ा आ रहा था | मैं आःह्ह्ह… आह्ह्हह्ह.. कर के उनका साथ दे रही थी | वो मुझे एक दम रंडियों की तरह चोद रहा था | वो हटा तो उसके बाद बारी बारी से और तीनो ने मेरी चूत का मज़ा लिया |
और तकरीबन  1 घंटेतक मेरी जम कर चुदाई हुई | सब ने अपनी हवस पूरी तरीके से निकल ली थी | अब उन्होंने मुझे उल्टा किया और मेरी गांड में एक लड़का लंड डालने लगा |  मैं समझ गई  कि जो ये मरी गांड मरवाने की आदत है वो आज पूरी तरीके से छूट जाएगी | बस फिर क्या था चारों ने फिर से उसी कर्म में मेरी गांड भी मारी | मै चलने की हालत में नहीं थी इतना थक चुकी थी | तो भी इनकी हवस तो अभी बाकी थी | उमे से एक ने फिर से मेरी चूत में अपना लंड दे दिया |  और जोर जोर से धक्के देने लगा | कुछ देर तक वो मुझे ऐसे ही चोदता रहा | फिर वो मेर ऊपर से हटा | और अपना लंड मेरे मुंह में दे दिया | और मेरे मुंह में ही झड गया | मैं उसका सर रस पी गई | फिर सबने मेरे मुह में लंड देना शुरू कर दिया | फिर बारी बारी से अपना रस मेरे मुंह में छोड दिया |
सब के सब एकदम थक के चूर हो चुके थे | अब थोड़ी देर आराम से लेते रहे | फिर जल्दी से मैंने नहाया | और तैयार हो गई | वो मेरे लिए मेरे मेक अप का सामान ले आये थे | फिर मैंने एक एक कर के सबको किस किया | वो सब मेरे लिए एक एक गिफ्ट भी लेकर आये थे | मैं बहुत खुश हुई | और फिर हम गाड़ी में बैठ कर मैरिज हाल में वापस आ गए | किसी को ये खबर तक नही हुई कि मैंने अपने भैया की शादी में ही अपनी सुहागरात मना ली थी | उस रात मुझे ग्रुप में सेक्स करने का अनुभव हुआ | अब मैं ग्रुप में चुदाई बड़े ही मज्जे से करवाती हूँ |

No comments:

Post a Comment