sex kahani,चुदाई कहानी,chudai kahani,youn kahani,hindi sex stories,xxx story real kahani,sex story hindi,desi xxx hindi stories

LightBlog

Breaking

Sunday 21 January 2018

देसी पुराने कॉलेज लड़के के साथ गुदद्वार और काऊ गर्ल सेक्स


देसी पुराने कॉलेज लड़के के साथ गुदद्वार और काऊ गर्ल सेक्स

मेरा नाम श्वेता है और में २३ साल की सेक्सी लड़की हु। में अपने माता पिता के साथ अकलुज(महाराष्ट्र) में रहती हू। मेरे माता पिता खेती करते है और इसी वजह से उन्होंने मुझे पढ़ाया। में अपने पैरो पर खड़ा होना चहती हु तो मैंने नोकरी पाने के लिए पुना जाने का सोच लिया। मेरे पिता ने भी अपने दिलपर पत्थर रखते हुए मुझे भेजने का फैलसा किया। में अब भी पुने में हु और जॉब के तलाश में हु। में दिखने मे सेक्सी, पतली, कडक और मस्त हु। मेरे स्तन बहुत गोल और सेक्सी है। मेरे कुल्ले बहुत गोल और सेक्सी है। मेरी सुंदरता की वजह से मेरे पिछेलड़के लग जाते है। तो में आपको मेरे साथ हुवा सेक्स अनुभव बताती हु। आपको यह अनुभव पढकर बहुत अच्छा लगेगा! मैंने देसी पुराने कॉलेज लड़के के साथ गुदद्वार और काऊ गर्ल सेक्स किया एयर खूब मजा लिया।
एक दिन में रूम मे बैठ गई थी, और मुझे बाहर जाने की इच्छा हो गई। तो मे अकेली ही बाहर निकल पड़ी, और मुझे जाते हुए एक लड़का मिला और उसने मुझे रोक लिया। उसने मेरे बारे में पुछने लगा। मैंने उसे अपना नाम बताया और मैंने उसे पहले कही देखा ऐसे लगा। तो मैने उसे अपने कॉलेज में देखा था और वो मेरे कॉलेज का था। उसका नाम आकाश है और उसे पहचानने में मुझे देरी लग गई। मैंने उसे माफी मांगी और तुम यहाँ कैसे पूछा। उसने भी जॉब बताते हुए मेरे सवाल को काट लिया। पूना में जॉब मिलना बहूत कठिन हुवा है यह सबको पता है। उसने मेरी तरफ देखते हुए कहा, “श्वेता तुम तो उतनी ही सुंदर हो, जितनी तब थी”। मैने उसके बातोंको कुछ सीरियस नही लिया और हँसकर कहा, “में सुंदर ही हु, आकाश!”, इसपर हम दोन्हों भी हसने लगे।
इस तरह मैने उसके आखों में मेरे लिए प्यास देखी और उसने मेरे आँखों में बड़ी वासना से देखा। में भी शहर में अकेली ही थी, तो मुझे भी सेक्स की इच्छा हो गई। मैंने उसके इशारे को सिग्नल देते हुए उसे अपनी ओर खींच लिया। उसने मेरे बात को समझते हुए मुझे कहा, “हम किसी हॉटेल में चले?”। मैंने उसे हा करते हुए खुश किया और हम दोन्हों हॉटेल रूम में चले गए। रुम में बहुत ज्यादा ठंड थी क्योंकी उसके ए.सी. चालू किया था। उसने मेरे नज़दीक आते हुए मेरे गालोपर हातोसे सहलाया और मैंने शरमाते हुए उसे प्रतिसाद दे दिया। उसने मुझे पलंगपर सुलाया और मेरे ओठोंको चूमते हुए मजा लिया। फिर उसने मेरे ड्रेस के उपर से स्तन को दबाया।
कुछ ही वक्त में मैने हैंडसम लडके के पैंट को उतारा और लंड को बाहर निकाला। मैने लंड को मुह में लेते हुए अंदर बाहर किया और इस वजह से लंड पूरा गर्म और कडक हुवा। मैने लंड के अगले हिस्से को चाटकर उसे सुखी किया। कुछ ही वक्त में मैने सेक्सी आकर्षक गुटियों को सहलाते हुए मजा लिया। उसे बहुत कामूक हुवा था उसने मुझे पलंगपर सुलाया। मैने अपने सारे कपड़े उतार दिए। शुरुवातमे, उसने मेरे गोल स्तन को चुमा और मुझे उसके स्पर्श से बहुत ही अच्छा लगा। मैने उसके पिटपर हातोसे सहलाते हुए आह… आह… ऐसे चिल्हाकर मजे लिए। फिर उसने मेरे पेटपर चुम्मा लेते हुए मेरे चुत को चूमा। उसने मेरे पैरो का अंतर बढाते हुए मेरे चुतमे जुबान घुसाकर चाट लिया। मैंने आह… आह.. ऐसे चिल्हाते हुए उसे प्रतिसाद दिया और उसे कामुक किया।
कडक लडके ने मेरे चुत को बड़ी वासना से चुसा और इस वजह से मुझे बहुत ही अच्छा लगा। फिर उसने अपने लंड को हात में लेक हिलाया और वो खड़ा हुवा। लंड को मेरे चुतपर घिसा, तो मैने अपनी गांड़ को ऊपर करते हुए उसे लंड घूसाने के लिए कहा। कामुक होते हुए उसने मेरे चुत में लंड को घुसाया और मैने आह… आह… आह… आह… करते हुए उसे प्रभावित किया। उसने बड़े लंड को चुत में अंदर बाहर करते हुए सेक्स का मनस्वी मजा लिया। उसने मेरे स्तन को दबाते हुए लंड को चुत में अंदर बाहर करते हुए ठोका। इस प्रकार हम दोन्हों ने मदमस्त होकर सेक्स का मजा लिया। कुछ ही वक्त में मुझे श्वान शैली में सेक्स करने की इच्छा हो गई। मैने उसका कडक लंड अपने गांड़ में घुसाकर लेने की ठान ली।
में अपनी गांड़ को उपर करते हुए बैठ गई और उसने अपना कडक लंड मेरे गांड़ में घुसाया। उसका लंड गांड़ में एक ही झटके में गया और में आह… आह… आह…. करते हुए चिल्हाई। मैंने उसे प्रतिसाद देते हुए लंड को धक्के दिए और गांड़ को गोल गोल घुमाया। फिर मैने अपनी चुत को हातोसे सहलाते हुए सेक्स का मनस्वी स्वाद लिया और सुख लिया। उसने मेरे गांड़ पर हलकेसे मारते हुए लंड को गांड़ में बड़ी तीव्रता से ठोका। कुछ ही वक्त में उसने मुझे अपनी गोद मे बिठाकर लिया और अपने पैरों का अंतर बढाते हुए लंड को चुतमे घुसाया। मैने अपनी सेक्सी गांड़ को ऊपर नीचे करते हुए सेक्स का मनस्वी मजा लिया। फिर उसने मेरे गोल स्तन को दबाते हुए मुझे बहुत ज्यादा कामूक किया।
सेक्सी लड़की ने मेरे चुचियों को मुह में लेते हुए चुसा और मेरी सेक्स की वासना को बहुत ज्यादा तीव्र किया।
फिर मैने उसके ओठोंको चुमा और उसे सेक्स के लिए प्रोत्साहन दिया। इस वजह से उसने मेरे चुतमे बड़ी तीव्रता लंड घुसाया और मदमस्त होकर मजा लिया। कुछ वक्त बाद में नीचे बैठ गई और उसके लंड को हातमें लेकर हिलाया। मैंने उसके कडक लंड को मेरे मुह में लिया और अंदर बाहर करते हुए चुसा।
उसके कडक लंड को सारी ओर चाटते हुए मजा लिया। इस प्रकार हम दोन्होने मदमस्त होकर सेक्स का खूब स्वाद लिया और उसी वक्त उसने मेरे मुह में वीर्य छोड़ दिया। मैने उसके वीर्य को पीते हुए उसे देखा तो वो बहुत खुश हुवा था। उसने लंड को मेरे मुह पर।सहलाया और मुझे सुकून दिया। मैंने ऐसा मस्त और अश्लील सेक्स कभी नही किया था, और मुझे बहुत ही अच्छा लगा। हम दोन्हों में रातभर अलग अलग प्रकार में सेक्स करते हुए सेक्स का मजा लिया। इस प्रकार यह, देसी पुराने कॉलेज लड़के के साथ गुदद्वार और काऊ गर्ल सेक्स अनुभव पढ़ते हुए आपको कैसा लगा!

No comments:

Post a Comment